Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

महिन्द्रा सर्विस सेंटर की उदासीनता से अधिवक्ता परेशान

SV News

मेजा, प्रयागराज (के एन शुक्ला उर्फ घंटी शुक्ला)। महिन्द्रा सर्विस सेंटर में एक अधिवक्ता अपनी कार सर्विस के लिए दिए थे। लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी उनका निराकरण नहीं हो सका। जिससे अधिवक्ता परेशान हो गए और सर्विस सेंटर का चक्कर लगा रहे हैं। वहां के मैनेजर आजकल का आश्वासन देकर महीनों खींच ले गए। अधिवक्ता ने महिन्द्रा कंपनी को ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। 
बता दें कि मेजा निवासी कमल नारायण शुक्ला इलाहाबाद हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कार महिंद्रा की कार का इंश्योरेंस प्रयागराज मुंडेरा स्थित एजेंसी से है। वाहन के इंजन में खराबी आने पर वह वाहन वहां जमा कर दिए। उनका कहना है कि मुंडेरा महिंद्रा शोरूम की जनरल मैनेजर सुरभि आजकल करके आश्वासन दे रही हैं। आश्वासन मिला था कि एक सप्ताह में आपका वाहन मिल जाएगा और 25 दिन हो गए अभी तक उनका वाहन नहीं मिला। उन्होंने महिन्द्रा कंपनी में ट्वीट कर नाराजगी जताई है।

إرسال تعليق

0 تعليقات

Top Post Ad