Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

नैनी में मासूम को अगवा कर हत्या की नीयत से कुएं में फेंका, मचा हड़कंप

SV News

प्रयागराज (राजेश सिंह)। यमुनानगर के नैनी थाना क्षेत्र के काजीपुर मोहल्ले से सुबह गायब बच्चे को पुलिस ने रात भर सर्च आपरेशन चलाने के बाद एसओजी ने बृहस्पतिवार को सुबह घर के पास स्थित एक कुएं से बरामद किया है। हत्या की नीयत से अपहरणकर्ताओं ने उसे कुएं में फेंक दिया था। रात भर पुलिस और एसओजी टीम खोजती रही। सुबह उसे सकुशल बरामद किया गया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बेचने के लिए बच्चे का अपहरण किया गया था।
काजीपुर निवासी रवि कुमार का पांच वर्षीय पुत्र यश बुधवार को सुबह करीब ग्यारह बजे लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस बच्चे की खोजबीन में जुट गई। एसओजी टीम को भी मामले के खुलासे के लिए लगा दिया गया। संदेह के आधार पर एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी की निशानदेही पर एसओजी टीम ने अपह्त बच्चे को घर के पास स्थित एक कुएं से बृहस्पतिवार को सुबह बरामद किया।
इसके बाद पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली। आरोपी अनूप कुमार औद्योगितक थाना क्षेत्र के नीबी गांव का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि बच्चे को बेचने की नीयत से अगवा किया गया था। बाद में पुलिस के डर से कुएं में फेंक दिया। एसीपी करछना संजय सिंह ने बताया कि आरोपी तरह-तरह के बयान बदल रहा है। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया युवक औद्योगिक थाना क्षेत्र के नीबी गांव निवासी अनूप कुमार है। वह अग़वा मासूम के पड़ोसी के यहां बीते चार दिनों से युवक रह रहा था। मासूम को पतंग दिलाने का लालच देकर आरोपी उसको अपने साथ ले गया था। पुलिस आरोपी के पूछताछ कर रही है। नैनी पुलिस के अनुसार यश के पिता रवि मजदूर हैं। पकड़ा गया आरोपी उसके घर के पास ही रहता था। और मासूम उसको मामा कहता था। मासूम के साथ दुष्कर्म की नीयत से आरोपी ने उसे अगवा कर लिया। पुलिसिया कार्रवाई तेज होने की डर से करछना थाना क्षेत्र के गोतीगांव स्थित एक कुएं में मासूम को फेंक दिया था। कुआं सुखा होने के कारण मासूम की जान बच गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion