Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

बाइक सवार बदमाशों ने मकान पर फेंका बम, मां-बेटे घायल



प्रयागराज (राजेश सिंह)। गंगानगर के उतरांव थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सहसों के महारौडा गांव में गुरुवार रात्रि बाइक से आए बदमाशों ने बमबाजी करते हुए फरार हो गए। जिससे बरामदे में सो रही एक महिला व उसके दो बेटे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। भुक्तभोगी के तहरीर पर दो के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।
सरायइनायत थाना क्षेत्र के महरौडा गांव निवासी अमरावती देवी उनके दो पुत्र राम बहादुर व शिव बहादुर और प्रतापपुर थाना थरवई के एक रिश्तेदार गुलशन के साथ बाहर बरामदे में सो रही थी। आरोप है कि गुरुवार की आधी रात बाद लगभग एक बजे बाइक से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने बरामदे में सो रहे उन लोगों के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए दो शक्तिशाली बम से हमला किया। बम दीवार में टकराया और चारों तरफ धुआं ही धुआं भर गया।
इस दौरान बरामदे में सो रहे अमरावती देवी तथा उनके दो पुत्र घायल हो गए। बम की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। घायलों को बचाते हुए तत्काल सरायइनायत व सहसों पुलिस चौकी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को सरकारी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। तेज बहादुर सप्रू से चिकित्सकों ने इलाज के लिए स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। घायल राम बहादुर की तहरीर पर पुलिस ने थाना थरवई के प्रतापपुर गांव के दो लोगों के खिलाफ विभिन्न थराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। उसके बाद मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बम के हमले में चारों तरफ धुआ के साथ दरवाजा कुर्सियां चारपाई क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश बाइक पर सवार थे तथा वह घटना को अंजाम देने के बाद सहंसों की तरह फरार हो गए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion