Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

देशवासियों की उम्मीद इंडिया गठबंधन से: ललितेश पति त्रिपाठी

SV News

तृण मूल कांग्रेस के नेता एवं भदोही लोकसभा से गठबंधन के घोषित उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी का आज सपा कार्यालय में हुआ स्वागत

स्वागत से अभिभूत टी एम सी नेता ने कार्यकर्ताओं से जोश बनाये रखने की किया अपील

प्रयागराज (राजेश सिंह)। भदोही लोकसभा क्षेत्र से इण्डिया गठबंधन के घोषित उम्मीदवार तृण मूल कांग्रेस के नेता पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी का आज समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय जर्ज़टाउन में पहली बार आगमन पर सपा नेताओं, कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत अभिनन्दन किया गया।
78 भदोही से घोषित लोकसभा प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस समय पूरे देश वासियों की उम्मीद भरी निगाहें इण्डिया गठबंधन की ओर लगी हुई हैं।उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी एनडीए सरकार के कार्यकाल में जिस तरह से महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है और देश में साम्प्रदायिक एवं विघटन कारी ताकतों ने सिर उठाया है इससे हर देश वासी निजात चाहता है। सत्ता में बैठे लोग अहंकार में चूर होकर तानाशाही पर उतारू हैं। सरकारी तंत्र का बेजा इस्तेमाल कर विपक्ष के नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है। जेल में बंद कर प्रताड़ित किया जा रहा है जो लोकतंत्र की स्वस्थ परंपरा के साथ कुठाराघात हो रहा है। क़ानून व्यवस्था पर से लोंगो का विश्वास उठ चुका है। अपने स्वागत से अभिभूत ललितेश पति त्रिपाठी ने सपा कार्यकर्ताओं से इसी तरह जोश बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि इण्डिया गठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ताओं से मिलकर गठबंधन के प्रत्याशी जहाँ जहाँ भी खड़े हैं उन्हें जिताने के लिए पूरी ताकत लगा दें।
सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामलाल पाल ने केंद्र एवं उत्तरप्रदेश की एनडीए सरकार को सभी मुद्दों पर फेल बताते हुए कहा कि पी डी ए ही एनडीए को हराएगा। जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि सपा की बूथ स्तर तक तैयारी पूरी हो चुकी है। कार्यकर्त्ता लगातार क्षेत्र में रहकर मतदाताओं के संपर्क में हैं।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अनिल यादव, संदीप पटेल, श्यामलाल पाल, दान बहादुर मधुर, डॉ राजेश यादव, डॉ आकाश यादव, राम अवध पाल, जगदीश यादव, नवीन यादव, प्रभाकर यादव, मुलायम यादव आदि सहित सैकड़ो सपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion