Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

अब हिंदुस्तान की तरफ से गोली नहीं गोला चलता है: संजय भाटिया

SV News

SV News

सपा सरकार में बदमाश गुंडों को सरंक्षण मिलता था: संजय भाटिया

प्रयागराज ‌(राजेश सिंह)। फूलपुर लोकसभा चुनाव कोर कमेटी एवं प्रबंधन समिति के साथ बैठक करने प्रयागराज पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी संजय भाटिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की सीमा सुरक्षित हुई है। अब हिंदुस्तान की तरफ से जवाबी कार्रवाई में गोली नहीं गोले चलते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव अभियान से संबंधित कई टिप्स दिए। मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने बताया की मंगलवार को जार्ज टाउन क्लब केंद्रीय चुनाव कार्यालय फूलपुर लोकसभा में आहूत की बैठक में प्रदेश सह प्रभारी संजय भाटिया ने चुनाव प्रबंधन से संबंधित कुल 37 बिंदुओं पर प्रबंधन समिति कोर कमेटी के साथ चिंतन मंथन किया। बिंदुवार समीक्षा करते हुए उन्होंने लाभार्थी एवं सामाजिक संपर्क अभियान सहित अनुसूचित, अनुसूचित जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग मोर्चा को संपर्क अभियान में और अधिक तेजी लाने का निर्देश दिया। सूचना तंत्र को बेहद मजबूत बनाने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि आज का समय सोशल हाईटेक का समय है और युवा मतदाताओं तक पार्टी एवं सरकार की नीतियां अधिकाधिक कैसे पहुंचे इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। नरेंद्र मोदी के विकसित भारत विजन को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने में सूचना तंत्र की अहम भूमिका है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संजय भाटिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के पहले कश्मीर के क्या हालात थे सब जानते हैं। कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में हमारा किसान दुश्मन की नापाक हरकतों के कारण खेती नहीं कर पाता था। लेकिन आज सरहद का किसान सीना तानकर खेती कर रहा है अलबत्ता उस पर जरूर पूरी जमीन बंजर दिखाई पड़ती है और इसका कारण है की अब पाकिस्तान की किसी भी हरकत पर हिंदुस्तान की तरफ से गोली नहीं बल्कि गोले चलाए जाते हैं। सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बदमाश गुंडों को सपा सरकार में सरंक्षण मिलता था। योगी के आते ही अपराधी गुंडे बिलों में छिप गए। एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा की आज देश के आयुध भंडार भरे हैं की यदि पाकिस्तान और चीन से संयुक्त रूप से युद्ध हो जाए तो तीन साल तक भारत उनसे लड़ सकता है क्योंकि अब गोले बारूद हमारे देश में बन रहे हैं। जबकि पहले कमीशन के चक्कर में बाहर से आयात किए जाते थे और देश के आयुध भंडार में कमी थी। कोविड जैसी वैश्विक महामारी में देश की इकोनॉमी बूस्ट हुई ये मोदी नेतृत्व का परिणाम था। पहले अनाज गोदामों में सड़ता था गरीबों जरूरतमंदों को नहीं मिलता था लेकिन मोदी सरकार ने उस सिस्टम को बदला और आज 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है। 

विधानसभा एवं शक्रिकेंद्र स्तर पर सम्मेलन

बैठक में विधानसभा एवं शक्ति केंद्र स्तर पर सम्मेलन की योजना की रूपरेखा बनाई गई। फूलपुर लोकसभा के कुल 416 शक्ति केंद्रों पर 8 मई से पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। वहीं लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वाले 5 विधानसभा क्षेत्रों (इलाहाबाद उत्तरी, पश्चिमी, फूलपुर, सोरांव व फाफामऊ) में किसान मोर्चा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित ,पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन 11 से 15 मई तक किया जाएगा। 
इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी बालेंदु मणि त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र, गंगापार जिलाध्यक्ष कविता पटेल, एम एल सी निर्मला पासवान, उत्तर मौर्य, ओम प्रकाश त्रिपाठी, शशि वाष्णेय, अर्चना शुक्ला, राजेश गोंड,आनंद जायसवाल, कुंज बिहारी मिश्र, नटवर लाल, यश विक्रम, बृजेश त्रिपाठी, प्रशांत केसरी, राजेश पटेल, संजय श्रीवास्तव, संजय गुप्ता, नवीन शुक्ला, विजय द्विवेदी, राकेश भारती, प्रशांत शुक्ला, नीलू शुक्ला, आनंद वैश्य सुदर्शन, नीरज पांडेय, मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र, फूलपुर लोकसभा चुनाव मीडिया प्रबंधन उमेश तिवारी सहित प्रबंधन समिति कोर कमेटी के लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion