Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

अन्याय के खिलाफ लड़ेगी समाजवादी युवजन सभा की फौज: नितेश तिवारी

SV News

मेजा, प्रयागराज (श्रीकान्त यादव)। रविवार को क्षेत्र में भ्रमण के दौरान समाजवादी युवजन सभा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष का युवाओं ने पूरे जोश और जुनून के साथ स्वागत कर जिन्दाबाद के नारे लगाए। बता दें रविवार को जिलाध्यक्ष यमुनापार नितेश तिवारी का क्षेत्र में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने जगह-जगह अध्यक्ष का स्वागत कर बधाई दी है।
वहीं मेजा के बलुहा में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष नितेश तिवारी के स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में युवाओं द्वारा हाथ में पार्टी का झंडा और माला लेकर 'जय अखिलेश जय नितेश', इंकलाब जिंदाबाद, जैसे नारों की गूंज से स्वागत किया।
वहीं नितेश तिवारी ने कहा की समाजवादी युवजन सभा के संगठन को धार देना है, नवजवानों का समायोजन कर पूरे यमुनापार में समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाऊंगा। मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। इस मौके पर बाबु साहब निषाद, रिशांशु यादव, ओम नारायण विश्वकर्मा, शिवा यादव, धर्मेंद्र यादव, विकास पांडेय, मुकेश कुशवाहा, अली अहमद, अमन कुमार, सत्य प्रकाश सोनकर, अर्पित पटेल, हबीब अहमद, नीतीश यादव आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion