Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

प्रयागराज: पीपल के पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, फैली सनसनी

SV News

50 फीट ऊपर पीपल के पेड़ पर चढ़कर लगाई फांसी

प्रयागराज (राजेश सिंह)। यमुनानगर के लालापुर थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में युवक ने पीपल के पेड़ पर चढ़कर फांसी लगा ली। उसका शव पेड़ पर जमीन से 50 फीट ऊपर लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

SV News

मिली जानकारी के अनुसार लालापुर थाना क्षेत्र के सेमरी तरहार गांव निवासी शिव प्रसाद उर्फ बुद्धान (22) पुत्र बब्बू यादव ने पीपल के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची लालापुर पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। शिव प्रसाद यादव चार भाइयों में दूसरे नंबर का है। पिता किसानी कर परिवार चलते हैं। शिवप्रसाद शुक्रवार रात लगभग आठ बजे घर से खाना खाकर खेत की रखवाली करने गया था।
रविवार सुबह नहीं लौटा तो घर वाले खोजने लगे तो खेत के पास ही पीपल के पेड़ में लगभग पचास फिट ऊपर शव लटकता दिखा। थानाध्यक्ष लालापुर अजय कुमार मिश्र मयटीम के साथ मौके पर पहुंचकर रस्सी के सहारे लटक रहे शव को नीचे उतरवाया। फ़ोरेंसिक विभाग की टीम ने भी पहुंचकर छानबीन की। उसका चप्पल पेड़ के नीचे पड़ा मिला। भाई लालता प्रसाद यादव की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion