Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

प्रयागराज: पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा युवक का शव, दहाड़े मारकर बिलखने लगे परिजन

SV News

प्रयागराज (राजेश सिंह)। सड़क दुर्घटना में मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। पत्नी बच्चों एवं परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने कहा कि अब परिवार का भरण-पोषण कौन करेगा। युवक की मौत से गांव में भी मातम छा गया है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव के उसरी मजरा निवासी प्रदीप कुमार 30 अपने साथी के साथ मुबारकपुर से घर लौट रहा था। वह रात में फूलपुर प्रतापगढ़ मार्ग पर खंसार गांव के सामने पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे प्रदीप की जहां दर्दनाक मौत हो गई। वहीं साथी दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शुक्रवार को उसका शव घर आया तो कोहराम मच गया। पत्नी-बच्चों, माता-पिता एवं भाई-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं शव घर पहुंचने पर इलाके के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
बृहस्पतिवार रात फूलपुर-प्रतापगढ़ मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल दीपक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके सिर, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लग जाने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में दीपक जीवन और मौत से जूझ रहा है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion