Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

खाकी हुई शर्मशार: हेड कांस्टेबल का बच्चों से मसाज कराने का वीडियो वायरल, निलंबित

SV News

मिर्जापुर (राजेश सिंह)। मिर्जापुर जिले के पुलिस चौकी इमिलियाचट्टी के अंदर नाबालिग बच्चों से मालिश कराने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने मुख्य आरक्षी को निलंबित करते हुए क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन को मामले की जांच का निर्देश दिया।
जिले में आए दिन किसी न किसी पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। सोमवार को अहरौरा थाना क्षेत्र के इमिलियाचट्टी पुलिस चौकी के अंदर का एक मुख्य आरक्षी का वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह तीन नाबालिग बच्चों से अपना हाथ-पैर दबवाकर मालिश करा रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरक्षी अक्सर बच्चों को बुलाकर मसाज कराता है। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए मुख्य आरक्षी भानु प्रताप को निलंबित कर दिया। 
एएसपी ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि इमिलियाचट्टी चौकी पर नियुक्त मुख्य आरक्षी भानु प्रताप का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने तत्काल प्रभाव से मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया। मामले की प्रारम्भिक जांच क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन द्वारा कराई जा रही है।
कुछ दिन पहले भी वायरल हुआ था पुलिस की करतूत का वीडियो
शहर कोतवाली में नशे में धुत एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ था। कुछ दिन पहले सक्तेशगढ़ पुलिस चौकी पर दोस्त के साथ तहरीर देने के लिए गए युवक ने सिपाही से पानी मांगा। इस पर शराब के नशे में धुत सिपाही ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही धमकी दी। मामले में वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने उसे निलंबित करने के लिए आचार संहिता लगे होने के कारण चुनाव आयोग को पत्र लिखा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion