Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

बड़ी खबर.. माफिया अतीक के बेटे असद व शूटर गुलाम का एनकाउंटर

SV News

प्रयागराज (राजेश सिंह)। झांसी से बड़ी खबर आ रही है। प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद व शूटर गुलाम को पुलिस व एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है। असद अहमद और शूटर गुलाम पर पांच-पांच लाख रुपए इनाम घोषित था। झांसी जिले में पुलिस व एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ में दोनों को एनकाउंटर कर दिया है। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व मे पुलिस व एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ में एनकाउंटर कर दिया है।

SV News

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद का एनकाउंटर किया गया है। यूपी एसटीएफ ने यह कार्रवाई झांसी में की है।

SV News

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित असद और गुलाम पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया। दोनों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

SV News

बताया जा रहा है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन असद और गुलाम ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पी STF ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। आपको बता दें कि 24 फरवरी को पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही असद और गुलाम फरार थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion