Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बेटा-बहू गंभीर रूप से घायल

SV News

मिर्जापुर (राजेश सिंह)। मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग पर स्थित करमा पेट्रोल पंप के पास कार की टक्कर से बाइक सवार महिला, पुत्र व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई। बहू की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुत्र का इलाज सीएचसी राजगढ़ में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया।
सोनभद्र जनपद के करमा थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव निवासी संतोष कुमार यादव (35) अपनी पत्नी कौशल्या देवी (32) व मां कुमारी देवी (55) को बाइक से लेकर वाराणसी इलाज कराने जा रहा था। जैसे ही करमा पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल भरवाने के लिए पीछे देखे बिना अचानक मुड़ा, पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई। वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां, पुत्र व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने वाले वाहन मालिक ने अपने वाहन से ही सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में ले जाकर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कुमारी देवी की मौत हो गई।
गंभीर रूप से घायल कौशल्या को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। घायल संतोष का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में इलाज चल रहा है। सीएचसी के डॉक्टर की सूचना पर पहुंची करमा थाने की पुलिस कार व शव को कब्जे में लेकर कर्मा थाना सोनभद्र गई। पंचनामा कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
सीएचसी पर तैनात अजित केशरवानी ने बताया कि कार की टक्कर से बाइक सवार दो महिला सहित तीन लोग घायल हो गए थे। जिसमें इलाज के दौरान कुमारी देवी की मौत हो गई। दूसरी महिला की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। युवक को हल्की चोट लगी थी। उसकी स्थिति सामान्य है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion