Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

मांडा मे खनन माफियाओं के आगे नतमस्तक पुलिस

SV News

भारतगंज चौकी प्रभारी बने उदासीन, खनन का बस्तूर जोरों से जारी, मुकदर्शक बनी पुलिस

मांडा, प्रयागराज (राहुल यादव)। यमुनापार इलाके के मांडा क्षेत्र मे जगह जगह खनन माफियाओं का बोलबाला आम जनमानस के लिए परेशानी का सबब बनकर रह गया है। माफियाओं के आगे पुलिस भी नतमस्तक दिखाई दे रही है। दिन रात खनन का बस्तूर जारी है। लेकिन पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है।

SV News

मांडा थाने की भारतगंज पुलिस चौकी के महेवा कला गंगा नदी के किनारे बीते दो दिनों से खनन का बस्तूर जोरों से जारी है। माफिया बेखौफ़ होकर खनन् के संलिप्त हैँ। खनन मे जुते ट्रैक्टरों ने सड़को की हालात खराब कर दी है। सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे हो गये हैँ। इसके अलवा धुल् मिट्टी से समुचा गाव प्रदूषित हो गया है। कई शिकायतों के बाद भी पुलिस कुम्भकरणी नींद से बाज नहीं आ रही है। इसी तरह मांडा क्षेत्र के अलग अपग गावों मे खनन का सिलसिला जारी है। यहाँ तक की दीघीया पुलोस चौकी क्षेत्र मे खनन माफियाओं ने सरकारी तालाब की मिट्टी दिन ददहाड़े खुदाई कराकर मोटे दामों मे बेच दी। लेकिन पुलिस उदासीन बनी रही।
मामले में चौकी प्रभारी विनय सिंह ने कहा कि एक किसान द्वारा अपने खेत का समतलीकरण कराया जा रहा था और सोशल मीडिया पर वायरल फोटो एवं खनन के आरोप बेबुनियाद है। 
वहीं सूत्रों की मानें तो खेत का समतलीकरण न होकर अवैध खनन कराया जा रहा है और जेसीबी से खनन किया जा रहा है और आधा दर्जन ट्रैक्टरों से मिट्टी ढुलाई हो रही है। जिससे ट्रैक्टरों से उड़ रही धूल से क्षेत्रीय लोग परेशान हैं और दुर्घटना का भी भय बना हुआ है। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion