Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

कोतवाली से लौट रही दुष्कर्म पीड़िता की कुल्हाड़ी से हत्या, फैली सनसनी

SV News

आरोपी के भाई ने की वारदात

कौशांबी (राजेश सिंह)। कौशाम्बी के महेवाघाट कोतवाली के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता की आरोपी के भाई ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। आरोपी पक्ष मुकदमे में सुलह करने का दबाव बना रहा था। युवती कोतवाली में इसकी शिकायत कर अपनी भाभी के साथ घर लौट रही थी, तभी वारदात हुई।


युवती (20) के साथ पिछले साल मई में पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया था। मामला स्वजातीय होने के कारण बिरादरी की पंचायत हुई, जिसमें आरोपी को पीड़िता से शादी करने को कहा गया। आरोपी के इनकार करने पर पीड़िता ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया।
पुलिस ने आरोपी पवन निषाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। नवरात्र के पहले वह जमानत पर बाहर आया तो अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पीड़िता के परिजनों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा। सोमवार को पवन का भाई अशोक शराब पीकर सुबह से ही पीड़ित परिवार के साथ गाली-गलौज कर रहा था। दोपहर बाद पीड़िता अपनी भाभी के साथ कोतवाली में शिकायत करने गई थी। शाम को लौटते वक्त जैसे ही वह पवन के घर के सामने पहुंची तो अशोक उसे गाली देने लगा। पीड़िता इसका वीडियो बनाने लगी तो कुल्हाड़ी लेकर बैठे अशोक ने उसके सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी पक्ष के लोग घर में ताला बंद कर भाग निकले। अशोक भी एक मामले में हत्यारोपी है। इन दिनों जमानत पर बाहर है। सूचना पर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी अभिषेक सिंह, फोरेंसिक टीम व कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। साक्ष्य संकलित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion