Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

पीएम मोदी पर लिखी डाक्टर स्वदेश सिंह की किताब को देश के दिग्गजों का समर्थन

SV News

लखनऊ (राजेश सिंह)। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे, दिल्ली विश्वविद्यालय में राजनीति विज्ञान के प्रोफेसर, कई पुस्तकों के लेखक देश के जाने-माने राजनीतिक चिंतक डॉ स्वदेश सिंह की पुस्तक "मोदियन कंसेंसस ,दी रीडिस्कवरी आफ भारत" आ गई है। इस किताब में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल के अलावा उनके आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक व राजनीतिक मुद्दों की बात की गई है। किताब में यह बताया गया है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार बल्कि विपक्ष के भी एजेंडे को सेट करने में कामयाब रहे हैं।

SV News

बता दें कि डॉक्टर स्वदेश सिंह "अकेडमीशियंस फार मोदी" जो करीब 500 से अधिक दक्षिण पंथी शिक्षाविदों का एक समूह है उसके कोर टीम के सदस्य हैं। जिसका उद्देश्य देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आंकड़े तैयार करना है , नरेंद्र मोदी के विजन और उनके द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा और परिचर्चा जिसका प्रमुख उद्देश्य है विकासशील देश से विकसित भारत बनाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमुख उद्देश्यों में से एक है इसमें देश के जाने-माने शिक्षाविद जुड़े हुए है।
अंग्रेजी में लिखी हुई इस किताब को देश के जाने-माने बुद्धिजीवियों, विचारकों समेत हर वर्ग का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। जाने माने लेखक पद्म भूषण प्राप्त डेविड फ्राउले, प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार परिषद के सदस्य और देश के प्रख्यात अर्थशास्त्री, इतिहासकार संजीव सान्याल,देश की जानी-मानी इतिहासकार मीनाक्षी जैन,डीआईसीसीआई (डिक्की)के संस्थापक और आईआईएम जम्मू के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के अध्यक्ष मिलिंद कांबले, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, शिक्षाविद प्रोफेसर तारिक़ मंसूर,दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति योगेश सिंह, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की कुलपति शांति श्री धुलिपुडी, देश के पूर्व सूचना आयुक्त रहे उदय माहुरकर, पंत संस्थान के निदेशक व प्रख्यात लेखक व विचारक बद्री नारायण समेत कई दिग्गज हस्तियों ने किताब की सराहना की है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion