Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

यह वोट एक बहन की ओर से भाई को: पूजा पाल

 

sv news

कहा-अंतरात्मा की आवाज पर दिया भाजपा को वोट

मैं समाजवादी पार्टी की सच्ची सिपाही हूं। संगठन के प्रति समर्पण कम नहीं हुआ लेकिन राज्यसभा सदस्य चुनाव के लिए मैंने वोट अपनी अंतरात्मा की आवाज पर दिया है। यह कहना है चायल विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल का। उन्होंने राज्यसभा सदस्य चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने पर सूरज वार्ता से वार्ता कर बताया--

प्रयागराज (राजेश सिंह)। मैं समाजवादी पार्टी की सच्ची सिपाही हूं। संगठन के प्रति समर्पण कम नहीं हुआ, लेकिन राज्यसभा सदस्य चुनाव के लिए मैंने वोट अपनी अंतरात्मा की आवाज पर दिया है। यह कहना है चायल विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल का। 

उन्होंने राज्यसभा सदस्य चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने पर से खुलकर अपनी मंशा व्यक्त की। कहा कि प्रयागराज वर्षों तक आतंक का गढ़ था। मेरे विधायक पति की सरेआम हत्या कर दी गई। मैंने उन्हें न्याय दिलाने के लिए वर्षों तक प्रतीक्षा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफिया का अंत करके मुझे न्याय दिलाया है। यह वोट एक बहन की ओर से भाई (योगी आदित्यनाथ) के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करना है।

उन्होंने भाजपा को वोट देने बदले कोई डील होने से इनकार किया। कहा कि मैंने अपने जीवन में व्यक्तिगत क्षति झेली है। ऐसे में वोट कहां देना है? उसका निर्णय स्वयं किया। मेरी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुझे पक्ष रखने का मौका देंगे तो उनसे अपनी बात कहूंगी। मुझे विश्वास है कि वो मेरी भावनाओं का सम्मान करेंगे, क्योंकि वो संवेदनशील व्यक्ति हैं। 

सपा की ओर से कार्रवाई होने के प्रश्न पर कहा कि जो होगा देखा जाएगा। भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के प्रश्न पर खुलकर नहीं बोलीं, कहा कि भविष्य में क्या होगा? उसे अभी नहीं कह सकती। जो होगा वो अच्छा ही होगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion