Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

बिना किसी भेदभाव के पात्र लोगों को योजनाओं से किया जा रहा लाभान्वित: सांसद फूलपुर

SV News

प्रयागराज (राजेश सिंह)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को लोक भवन लखनऊ में 1100 अन्नपूर्णा एवं 79,000 उचित दर दुकानों पर ई-वेइंग स्केल लिंक्ड ई-पाॅस मशीनों के माध्यम से खाद्यान्न वितरण शुभारम्भ कार्यक्रम का सजीव प्रसारण जनपद में ग्रामसभा मंदर देय माफी, विकास खण्ड भगवतपुर में किया गया। इस अवसर पर जनपद में आयोजित कार्यक्रम में सांसद फूलपुर श्रीमती केशरी देवी पटेल, विधान परिषद सदस्य श्रीमती निर्मला पासवान, अपर जिलाधिकारी नागरिक आपूर्ति राजेश कुमार सिंह, जिला आपूर्ति अधिकारी कुंवर दिनेश प्रताप सिंह उपस्थित रहे।
इस अवसर पर सांसद फूलपुर श्रीमती केशरी देवी पटेल ने उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है। सरकार के द्वारा बिना किसी भेदभाव के पारदर्शी ढंग से पात्र लोगो को योजनाएं से लाभान्वित कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही अच्छा कार्य हुआ है, यह खुशी क्षण है। ई-वेइंग स्केल लिंक्ड, ई-पाॅस मशीन से पारदर्शिता के साथ-साथ घटतौली की भी शिकायत नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि जिन लोगो का राशन कार्ड किसी कारणवश नहीं बन पाया है, वो लोग भी अपना राशन कार्ड बनवाकर योजना का लाभ प्राप्त करें।
इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य श्रीमती निर्मला पासवान ने अपने सम्बोधन में कहा कि जनपद का यह पहला अन्नपूर्णा भवन है। यह बहुत खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए कई योजनाएं संचालित की जा रही है, जिनका लाभ पात्र लोग प्राप्त कर रहे है। सरकार के द्वारा बिना किसी भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास के सिद्धांत पर सभी पात्र लोगो को योजनाओं से लाभान्वित कराया जा रहा है। इस अवसर पर खाद्य एवं रसद विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारीयों के अलावा काफी संख्या लाभार्थीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion