Ads Area

Aaradhya beauty parlour Publish Your Ad Here Shambhavi Mobile

प्रयागराज: असलहे से लैस दबंगों ने पेट्रोल पंप पर की मारपीट, मुकदमा दर्ज

SV News

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार व चालक को पकड़ा

प्रयागराज (राजेश सिंह)। गंगानगर के सराय इनायत थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर असलहों से लैस दबंगों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप मैनेजर ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसमें यह भी बताया गया कि दबंगों ने मारते-पीटते हुए पेट्रोल पंप कर्मी को कार में बैठाकर ले गए और मारपीट कर रास्ते में छोड़ दिया। तहरीर लेकर सराय इनायत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना में प्रयुक्त कार व चालक को पकड़कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 
SV News

सराय इनायत थाना क्षेत्र के रामापुर गांव निवासी अजय कुमार सोनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि थाना क्षेत्र के खोदायपुर में उनका मेसर्स बब्बू सेठ फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। जिस पर बुधवार की रात कार सवार कुछ दबंग आए और पेट्रोल पंप कर्मी को मारने-पीटने लगे। जिससे सभी कर्मचारी भयभीत हो गए।


उक्त दबंगों ने असलहे लेकर उसके कर्मचारी को मारते-पीटते हुए कार में बैठा ले गए और मारपीट कर रास्ते में छोड़ दिया। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल मुकदमा लिखने के आदेश दिए। वहीं सराय इनायत पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई और कुछ ही घंटों में घटना में प्रयुक्त कार व चालक को पकड़कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुटी हुई है।

SV News

डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती का कहना है कि थाना सरायइनायत क्षेत्रान्तर्गत खोदायपुर उर्फ काँसगांव स्थित पेट्रोल पम्प पर घटित घटना के सम्बन्ध में थाना सरायइनायत पर मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। घटना मे प्रयुक्त वाहन (कार) को बरामद कर लिया गया है व ड्राईवर को पुलिस हिरासत मे लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Fashion